छात्रावास और अन्य सुविधाएं

छात्रावास सुविधाएं 

नाइलिट के परिसर में वर्तमान में 04 लड़कों के छात्रावास हैं, जो समकालीन वास्तुकला पर आधारित हैं। छात्रावासों का नाम "औद्योगिक व्यावसायिक छात्रावास (आईपी छात्रावास), पीजी छात्रावास, स्वामी विवेकानंद बी.टेक छात्रावास और डिप्लोमा छात्रावास के नाम पर रखा गया है। इनमें से प्रत्येक छात्रावास-ब्लॉक में साझा अधिभोग के आधार पर छात्रों को समायोजित करने के लिए डिज़ाइन किए गए अच्छी तरह हवादार कमरे हैं। छात्रावास कमरों को खाट, अध्ययन-मेज, कुर्सियों, अलमारी और बुकशेल्फ़ से सुसज्जित किया गया है, जिससे आरामदायक रहने और सीखने के अनुकूल वातावरण सुनिश्चित हो सके। प्रत्येक मंजिल में आधुनिक स्वच्छता सुविधाओं के साथ सामान्य शौचालय हैं। नियमित हाउस-कीपिंग सेवाओं द्वारा कमरे, फर्श और आसपास की स्वच्छता और सफाई का ध्यान रखा जाता है ।

        

    

 

 

 

 

 

B.Tech. Hostel

 

 

 

 

 

 डीईपीएम और पीजी छात्रावास

 

प्रत्येक छात्रावास में गर्म और ठंडे पानी के डिस्पेंसर के साथ सुरक्षित पेयजल, जनरेटर बैकअप के साथ 24 घंटे निर्बाध बिजली आपूर्ति, हाउसकीपिंग सेवाएं, राष्ट्रीय और स्थानीय समाचार पत्रों के साथ वाचनालय, इनडोर गेम सुविधा, सैटेलाइट कनेक्शन के साथ एलसीडी टेलीविजन आदि और केंद्रीकृत जिम सुविधा के साथ आधुनिक फिटनेस उपकरणों का प्रावधान है। । सभी छात्रावास इंटरनेट, डिजिटल लाइब्रेरी और अन्य डिजिटल लर्निंग संसाधनों के लिए हाई-स्पीड एक्सेस के साथ वाईफाई सक्षम हैं।

बी.टेक, एम.टेक और औद्योगिक जुलूस या अनुसंधान विद्वानों के लिए अलग-अलग छात्रावास हैं, लगभग 250+ छात्र परिसर में रहते हैं, डीईपीएम, बी.टेक और एम.टेक कार्यक्रम आंशिक रूप से आवासीय हैं। छात्रावास , परिसर के शांत हिस्से में मेस और कैफेटेरिया के निकट स्थित हैं और एक चिकित्सा केंद्र है जो चौबीसों घंटे काम करता है।

 

 

 

उद्योग पेशेवर छात्रावास

 

 

 

 

 

 

 

 

 

कैफेटेरिया

 

Hindi